- - - कौन हैं भाग्यश्री बोरसे? | Bhagyashri Borse Biography In Hindi

Mr. Bachchan फिल्म की नायिका का परिचय देते हुए, निर्माताओं ने भाग्यश्री बोरसे को मास महाराजा रवितेजा के लिए ‘क्लास महारानी’ के रूप में घोषित किया। और आज हम Class Maharani Bhagyashree Borse की जीवनी के बारे में जानने वाले है।

कौन हैं भाग्यश्री बोरसे? (भाग्यश्री बोरसे की जीवनी)

lass Maharani Bhagyashree Borse की जीवनी, Bhagyashri Borse Biography in Hindi

Bhagyashri Borse एक भारतीय मॉडल और फिल्म अभिनेत्री है। भाग्यश्री का जन्म भारत के महाराष्ट्र राज्य के अमरावती शहर में हुआ है, इनके जन्म के तारीख के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है।

Actrees Bhagyashri Borse मुख्य रूप से बॉलीवुड और तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री है। Bhagyashri ने 2023 की बॉलीवुड फिल्म Yaariyan 2 से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा है और अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की।

अब Bhagyashri, Mass Maharaja Ravi Teja के साथ आने वाली फिल्म Mr. Bachchan में नजर आने वाली है। इसी के साथ भाग्यश्री बोरसे अपने तेलुगु फिल्मी करियर की शुरुआत करने जा रही है।

Bhagyashri Borse net worth

Bhagyashri Borse की net worth के बारे में अभी ज्ञात नहीं, क्योंकि भाग्यश्री एक नई अभिनेत्री हैं। हालाँकि, उनकी बढ़ती लोकप्रियता और हिंदी और तेलुगु सिनेमा में आने वाले प्रोजेक्ट भाग्यश्री की संपत्ति में उल्लेखनीय वृद्धि की संभावना का संकेत देते हैं।

Bhagyashree Borse Education & Filmy Career

भाग्यश्री बोरसे ने नाइजीरिया के लागोस राज्य से अपनी पढ़ाई की है। उसके बाद भारत लौटकर, भाग्यश्री ने बिजनेस मैनेजमेंट की डिग्री हासिल की। उसी समय उन्होंने मॉडलिंग को करियर बनाने के लिए, एक एजेंसी से संपर्क किया। भाग्यश्री ने कई ब्रांडों के लिए ambassador के रूप में काम किया।

भाग्यश्री कैडबरी डायरी मिल्क सिल्क ऐड से मशहूर हुईं। 2023 में, भाग्यश्री बोरसे की पहली हिंदी बॉलीवुड फिल्म यारियां 2 में राज्य लक्ष्मी की भूमिका में अपने प्रदर्शन से युवाओं को आकर्षित किया। इसी के साथ, अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की।

अब Bhagyashri, Mass Maharaja Ravi Teja के साथ आने वाली फिल्म Mr. Bachchan में नजर आने वाली है, इस फिल्म को हरीश शंकर द्वारा निर्देशित किया है। इसी के साथ भाग्यश्री बोरसे अपने तेलुगु फिल्मी करियर की शुरुआत करने जा रही है।

17 दिसंबर को, Mr. Bachchan Movie के फिल्म निर्माता People Media Factory ने “Introducing the Class Maharani of Mass Maharaja” कैप्शन के साथ पहला फोटो भेजा था।

Bhagyashri Borse Instagram & Photo

Bhagyashri Borse की Instagram ID @bhagyashriiborse है और इनके 2 लाख से अधिक फोल्लोवेर्स है और 178 + पोस्ट है अब तक.

Leave a Reply