आज हम ऐसी फिल्म के बारे मे बात करने जा रहे है जिस इंडस्ट्री ने भारतीय सिनेमा को बड़ी-बड़ी फिल्मे दी है: KGF, KGF 2, Kantara, Kabzaa, charlie 777 जैसी फिल्मे दी है आज kannada इंडस्ट्री से निकली फिल्म Kabzaa के बारे में जानेगे। जो एक the Mafia Raaj फिल्म होने वाली है। इस आर्टिकल में हम जानेंगे, Kabaa Movie Release Date, फिल्म की Story, Star Cast, Budget, Trailer & और भी बहुत कुछ हम जानेंगे Kabzaa Movie के बारे में। 

Kabzaa Movie Release Date 2023 | Story, Star Cast, Budget, Trailer & More

Kannada Movie Kabzaa 2023

The Mafia Raaj – Kabzaa Movie 2023 में आने वाली एक कन्नड़-भाषा की अवधि की एक्शन (period action) फिल्म है। फिल्म Kabzaa का निर्देशन व लेखक का कार्य आर. चंद्रू द्वारा किया गया है। फिल्म के डायलॉग एम चंद्रमौली द्वारा लिखे गए है। फिल्म भारत के स्वतंत्रता के बाद से 1980 के दशक में एक गैंगस्टर के जीवन की एक झलक Kabzaa Movie देती है। Upendra की फिल्म Kabzaa को 22 मार्च 2022 को नाटकीय रूप से रिलीज़ किया जाएगा। 

Kabzaa Movie जिसे आर. चंद्रशेखर और अलंकार पांडियन द्वारा निर्मित किया व कन्नडा प्रोडक्शन हाउस SSE & Invenio Origin और हिंदी प्रोडक्शन हाउस Anand Pandit Motion Pictures के बैनर तले इस फिल्म को बनाया जा रहा है। फिल्म का छायांकन ए जे शेट्टी द्वारा, संपादन दीपू एस कुमार द्वारा और संगीत रवि बसरूर दवरा दिया गया है।

Kabzaa Movie में मुख्य भूमिका में उपेंद्र, सुदीपा, श्रिया सरन  के साथ कबीर दूहन सिंह, कोटा श्रीनिवास राव, दानिश अख्तर सैफी, समुथिरकानी, नवाब शाह, प्रदीप सिंह रावत, मनोज बाजपेयी, मुरली शर्मा जैसे सहायक किरदार है। इसी के साथ Kabzaa Movie का बजट लगभग 70 से 80 करोड़ बताया गया है विकिपीडिया के अनुसार।

Kabzaa Movie Star Cast

Kabzaa Movie में मुख्य भूमिका में उपेंद्र, सुदीपा, श्रिया सरन  के साथ कबीर दूहन सिंह, कोटा श्रीनिवास राव, दानिश अख्तर सैफी, समुथिरकानी, नवाब शाह, प्रदीप सिंह रावत, मनोज बाजपेयी, मुरली शर्मा ताहा शाह बादुशा, अविनाश, कृष्णा मुरली पोसानी, सुधा, देव गिल, प्रमोद शेट्टी, उग्रम मंजू, अनूप रेवन्ना, बी सुरेश जैसे सहायक किरदार है।


Movie में अमरेश्वर (गैंगस्टर) के किरदार में प्रसिद्ध अभिनेता Upendra नजर आएंगे। फिल्म में विलन का किरदार कबीर दूहन सिंह निभा रहे है फिल्म के और कास्टिंग के किरदार के बारे में फिल्म निर्माताओं ने कुछ नहीं बताया है।

  • Upendra 
  • Sudeepa 
  • Shriya Saran
  • Kabir Duhan Singh
  • Kota Srinivasa Rao
  • Danish Akhtar Saifi
  • Samuthirakani
  • Nawab Shah
  • Pradeep Singh Rawat
  • Manoj Bajpayee
  • Murli Sharma

Kabzaa Movie Story | Kabzaa the Mafia Raaj Story


Kabzaa Movie 2023 में आने वाली एक कन्नड़-भाषा की अवधि की एक्शन (period action) फिल्म है। फिल्म की कहानी ब्रिटिश राज के दौरान मारे गए, प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानी राजा अमरेश्वर के पुत्र की है। प्रतिकूल परिस्थितियों की वजह से, 1960-1984 की अवधि के दौरान राजा अमरेश्वर का पुत्र अर्केश्वर भारत में अंडरवर्ल्ड का राजा (king of the underworld) बनकर उभरता है।

भारत के स्वतंत्रता के बाद से 1980 के दशक में एक गैंगस्टर के जीवन की एक झलक Kabzaa The Mafia Raaj देती है। इस मूवी में अमरेश्वर (गैंगस्टर) के किरदार में प्रसिद्ध अभिनेता Upendra नजर आएंगे। फिल्म में विलन का किरदार कबीर दूहन सिंह निभा रहे है फिल्म के और कास्टिंग के किरदार के बारे में फिल्म निर्माताओं ने कुछ नहीं बताया है।


Kabzaa (the Mafia Raaj) Release Date | कब्जा मूवी रिलीज डेट

Kabzaa जो एक कन्नड़-भाषा की अवधि की एक्शन (period action) फिल्म है। Kabzaa Movie को 22 मार्च 2022 को Release नाटकीय रूप से किया जाएगा। फिल्म को Kannada भाषा के आलावा Telugu, Tamil, Malayalam और Hindi में भी रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म के ott राइट्स के बारे में अभी फिल्म निर्माताओं ने कुछ नहीं बताया है।

Kabzaa Movie Director | Kabzaa Movie Budget


Kabzaa एक अवधि की एक्शन (period action) फिल्म है। फिल्म Kabzaa का निर्देशन (Director) व लेखक (Writter) का कार्य आर. चंद्रू द्वारा किया गया है जो एक मुख्य रूप से कन्नड़ सिनेमा के लेखक, निर्देशक और फिल्म निर्माता है इन्हे 2008 की फिल्म ताजमहल के लिए सबसे ज्यादा जाना जाता है। 

विकिपीडिया के अनुसार, Kabzaa Movie का बजट लगभग 70 से 80 करोड़ बताया गया है किन्तु काफी देर से विकिपीडिया को अपडेट नहीं किया गया इस लिए अनुमान लगाया है कि का बजट लगभग 100 करोड़ चला गया है। इसके निर्माण लागत 50 करोड़ रुपए को छोड़ कर, विज्ञापन पर लगभग 50 करोड़ कर रहे है।


Kannada Movie Kabzaa Music

Kabzaa जो एक कन्नड़-भाषा की अवधि की एक्शन (period action) फिल्म है। Kabzaa Movie में संगीत रवि बसरूर द्वारा दिया गया है। कब्ज़ा मूवी के निर्माताओं ने फिल्म के म्यूजिक के रिलीज़ के बारे में अभी नहीं बताया है।

Kabzaa Movie Trailer 2023


Kabzaa जो एक कन्नड़-भाषा की अवधि की एक्शन (period action) फिल्म है। कब्ज़ा मूवी के निर्माताओं ने फिल्म के trailer के रिलीज़ के बारे में अभी नहीं बताया है। Upendra की फिल्म Kabzaa को 22 मार्च 2022 को नाटकीय रूप से रिलीज़ किया जाएगा। 

About The Author

Leave a Reply