इस आर्टिकल में बात करेंगे Dulquer Salmaan की आनी वाली King of Kotha (किंग ऑफ़ कोठा फिल्म) की, जो एक गैंगस्टर फिल्म होने वाली है। King of Kotha (KOK) Movie Release Date, Story, Casting, Budget, Director, Producer और Trailer व Teaser आदि के बारे में जानेंगे इस आर्टिकल में।

King of Kotha Movie 2023

King of Kotha Movie 2023 (KOK Film) में आने वाली एक मलयालम भाषा की एक गैंगस्टर फिल्म है जिसे दुनियाभर में रिलीज किया जाएगा। King of Kotha के डायरेक्टर Abhilash Joshiy है और फिल्म की कहानी Abhilash N. Chandran द्वारा लिखी गई है। किंग ऑफ़ कोठा फिल्म 2 घंटे 45 मिनट की है और फिल्म सेंसर बोर्ड की तरफ से U/A सर्टिफिकेट मिला है।

King of Kotha फिल्म को Wayfarer Films और Zee Studios द्वारा निर्मित व फिल्म को Wayfarer Films और Zee Studios के बैनर तले बनाया गया है। KoK फिल्म में गाने जेक्स बिजॉय और शान रहमान तथा बैकग्राउंड स्कोर जेक बिजॉय द्वारा डाला गया है। DQ की फिल्म KOK के म्यूजिक राइट्स Sony Music Entertainment के पास है।

जुलाई 2021 में, Dulquer Salmaan की फिल्म King of Kotha की घोषणा की गई थी। सितंबर 2022 में फिल्म की प्रमुख फोटोग्राफी शुरू हुई और फरवरी 2023 में फिल्म की पूरी शूटिंग हुई थी। KoK film मे सिनेमैटोग्राफी निमिष रवि द्वारा दी गई हैं। फिल्म के प्रोडक्शन डिज़ाइनर निमेश एम थानूर है।

King of Kotha Movie Release Date

King of Kotha Movie में दुलकर सलमान और ऐश्वर्या लक्ष्मी मुख्य भूमिका में हैं। KOK Movie को 24 अगस्त 2023 को ओणम के दौरान दुनिया भर में रिलीज किया जाएगा। DQ की फिल्म KOK को 5 भाषाओ में रिलीज़ किया जा रहा है Hindi, Tamil, Malayalam, Telugu और Kannada भाषा में।

King of Kotha Movie Story 2023

Dulquer Salmaan की King of Kotha Movie एक मलयालम भाषा की एक गैंगस्टर, एक्शन से भरपूर ड्रामा फिल्म है, फिल्म की कहानी Abhilash N. Chandran द्वारा लिखी गई है। King of Kotha फिल्म की कहानी अपराध से प्रभावित शहर में, कन्नन भाई (शब्बीर कल्लारक्कल) और उसका गिरोह राज करने वाली शक्तियाँ हैं।

इस शासन का मुकाबला करने और बदला लेने के लिए, IPS शाहुल हसन चतुराई से ‘राजा (दुलकर सलमान)’ की वापसी की साजिश रचता है, जिससे घटनाओं में परिवर्तनकारी मोड़ आ जाता है। Wikipedia

King of Kotha Movie Budget

किंग ऑफ़ कोठा फिल्म के Budget के बारे में फिल्म निर्माताओ ने बता दिया है King of Kotha Movie का Budget 50 करोड़ रुपए है।

King of Kotha Movie Casting

  • Dulquer Salmaan
  • Aishwarya Lekshmi
  • Dancing Rose Shabeer
  • Prasanna, Nyla Usha
  • Chemban Vinod
  • Gokul Suresh
  • Shammi Thilakn
  • Shanthi Krishna
  • Vada Chennai Saran
  • Anikha Surendran
  • More Casting Wikipedia

King of Kotha Movie Music

Dulquer Salmaan की King of Kotha Movie में गाने जेक्स बिजॉय और शान रहमान तथा बैकग्राउंड स्कोर जेक बिजॉय द्वारा डाला गया है। फिल्म के ऑडियो राइट्स Sony Music द्वारा खरीदे गए हैं। फिल्म के गाने आपको Sony Music के यूट्यूब चैनल पर देखने को मिलेंगे।

किंग ऑफ़ कोठा फिल्म के म्यूजिक को Hindi, Tamil, Malayalam, Telugu और Kannada भाषा में रिलीज़ किया गया है। किंग ऑफ़ कोठा फिल्म के मोशन पोस्टर वीडियो में दिखाया गया track “People of Kotha” 23 जून 2023 को जारी किया गया था।

फिल्म का दूसरा म्यूजिक जिसका नाम “Kalapakkaara” को 28 जुलाई 2023 को दुलकर सलमान के जन्मदिन के अवसर पर जारी किया गया था। और फिल्म का तीसरा म्यूजिक जिसका नाम “Ee Ulakin” को 19 अगस्त 2023 को जारी किया गया था।

King of Kotha Movie Teaser & Trailer

King of Kotha Movie के Teaser को Bakrid 2023 पर 28 जून 2023 को Sony Music के यूट्यूब चैनल पर प्रकाशित किया गया है, फिल्म के टीज़र को 24 घंटे में 9 मिलियंस व्यूज मिल चुके है, लोगो द्वारा पसंद किया जा रहा है।

King of Kotha Movie Trailer को सभी भाषाओ में एक साथ एक वीडियो में 10 अगस्त 2023 को Zee Studios के यूट्यूब चैनल पर परकासित किया गया है और King of Kotha Movie के Trailer लोगो द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

1 thought on “King of Kotha Movie Release Date | Story, Cast, Budget, Music, Trailer

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *