- - - Motorola Edge 50 Pro Key Specifications & Price In India

Motorola का एक नया स्मार्टफोन भारत में 3 अप्रैल को सुबह 11 बजे Motorola Edge 50 Pro को लॉन्च किया जा रहा है। इस आर्टिकल में हम Motorola Edge 50 Pro के Key Specification और भारत में इसके Price के बारे में जानेगे। कंपनी ने आने वाले स्मार्टफोन Motorola Edge 50 Pro के कुछ अहम फीचर्स और स्पेसिफिकेशन का खुलासा कर दिया है।

Motorola Edge 50 Pro Key Specifications & Price in India

Motorola Edge 50 Pro Key Specifications

Motorola Edge 50 Pro एक एंड्रॉइड-आधारित स्मार्टफोन हैं, जिसे भारत में 3 अप्रैल को सुबह 11 बजे लॉन्च किया जाएगा। जिसे आप Flipkart, Motorola India की आधिकारिक वेबसाइट और retail stores के माध्यम से खरीद सकते है। Edge 50 Pro curved edges, एक फ्लैट डिस्प्ले और एक पंच-होल कैमरा के साथ एक slim फॉर्म फैक्टर है।

ब्रांड के अनुसार, Motorola Edge 50 Pro दुनिया का पहला AI पावर्ड प्रो-ग्रेड कैमरा होने वाला है इसके अलावा AI फीचर्स जैसे एआई एडेप्टिव स्टेबिलाइजेशन, फोटो एन्हांसमेंट इंजन और टिल्ट मोड के साथ आप AI के साथ एक अनोखा वॉलपेपर तैयार कर सकते है। Edge 50 Pro प्रिसिजन कट मेटल फ्रेम के साथ डिस्प्ले सिलिकॉन वेगन लेदर का है।

Edge 50 Pro IP68 Underwater Protection के साथ आने वाला है और इसमें आपको Android 14 देखने को मिलेगा। और ब्रांड आपको आश्वासन देता है कि साथ में आपको 3 years के OS upgrade देगी।

Motorola Edge 50 Pro Display Feature

Motorola Edge 50 Pro में 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच pOLED डिस्प्ले है और 2000 निट्स, जिसे आप बाहरी धूप में अधिकतम ब्राइटनेस के साथ देख सकते है। कंपनी का दावा है कि यह दुनिया का पहला Pantone-validated डिस्प्ले होने वाला है।

इसमें इन-डिस्प्ले फ़िंगरप्रिंट सेंसर और SGS Eye प्रोटेक्शन (नीली रोशनी के उत्सर्जन से आपकी आंखों की रक्षा करें) के साथ है। इसके अलावा समृद्ध और जीवंत रंगों के साथ 100% DCI-P3 Colour Gamut सिनेमेटिक अनुभव ले सकते है।

Motorola Edge 50 Pro Camera

मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में 50MP प्राइमरी कैमरा और LED फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा, जिसमे मैन कैमरा 50MP 2μm Al पावर्ड प्रो-ग्रेड है के साथ 13MP मैक्रो (क्रिस्टल क्लियर मैक्रो शॉट) + अल्ट्रावाइड कैमरा (पैनोरमिक अल्ट्रावाइड) कैमरा है।

Motorola के Edge 50 Pro में 30X हाइब्रिड ज़ूम के साथ टेलीफोटो OIS कैमरा है, इसके अलावा सेल्फी कैमरा ऑटो फोकस के साथ 50MP (f/1.9) है।

Processor & Battery

मोटोरोला एज 50 प्रो में Snapdragon 7 Gen 3 का प्रोसेसर है जो अल्ट्रा-स्मूद परफॉर्मेंस का अनुभव देगा। मोटोरोला के एज 50 प्रो स्मार्टफोन में 125W वायर्ड चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500mAh की बैटरी हो सकती है।

Motorola Edge 50 Pro Price in India & Design

Motorola Edge 50 Pro वेगन लेदर फिनिश के साथ black, purple और white तीन पैनटोन क्यूरेटेड रंगों में देखने को मिल सकता है, इसे भारत में 3 अप्रैल को सुबह 11 बजे लॉन्च किया जाएगा। Motorola ने अभी इसके कीमत को लेकर कुछ नहीं बताया है।

3 अप्रैल को आप Motorola Edge 50 Pro को Flipkart, Motorola India की आधिकारिक वेबसाइट और retail stores के माध्यम से खरीद सकते है तब इसके कीमत और फीचर्स के बारे में बताया सकता है।

Leave a Reply