Anupam Kher की Kaagaz 2 Movie, जो 7 जनवरी 2021 को ZEE5 पर प्रीमियर हुई Pankaj Tripathi की Kaagaz फिल्म के का दूसरे पार्ट यानि Kaagaz 2 Movie के बारे में जानने वाले है Kaagaz 2 Movie Release Date, Cast, Story, Trailer आदि के बारे में।

Kaagaz 2 Movie 2024

Kaagaz 2 Movie 2024 में आने वाली एक हिंदी भाषा की सच्ची घटनाओं से प्रेरित ड्रामा फिल्म है, जिसके निर्देशक VK Prakash है और फिल्म की कहानी Satish Kaushik द्वारा लिखी गई है। यह 2021 की Kaagaz का सीक्वल है।

Kaagaz 2 फिल्म को शशि सतीश कौशिक, निशांत कौशिक, गणेश जैन और रतन जैन द्वारा निर्मित किया गया है, और Satish Kaushik Production के बैनर तले फिल्म को बनाया गया है। Kaagaz 2 फिल्म को venus worldwide entertainment द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

Kaagaz 2 Movie Release Date 2024 - Cast, Story, Trailer

Kaagaz 2 Movie के छायाकार (DOP) Anu Moothedath है और फिल्म के संपादक Sanjay Verma है। कागज़ 2 फिल्म क्रिएटिव निर्माता राजेश अमरलाल बब्बर तथा कास्टिंग डायरेक्टर सनी डागर है। फिल्म के संगीत निर्देशक शारिब तोशी और सृजन विनय वैष्णव है।

Kaagaz 2 Movie Release Date

Anupam Kher और Satish Kaushik की Kaagaz 2 Movie को सिनेमाघरों में 1 मार्च 2024 को हिंदी भाषा में रिलीज़ किया जा रहा है। 1 मार्च को आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस में बानी फिल्म Laapataa Ladies भी आ रही है।

Kaagaz 2 Movie Casting

  • Anupam Kher
  • Satish Kaushik
  • Darshan Kumaar
  • Neena Gupta
  • Smriti Kalra

Kaagaz 2 Movie Story & Budget

Kaagaz 2 Movie एक हिंदी भाषा की सच्ची घटनाओं से प्रेरित ड्रामा फिल्म है, फिल्म की कहानी Satish Kaushik द्वारा लिखी गई है। यह 2021 की Kaagaz का सीक्वल है जिसमे पंकज त्रिपाठी, मोनाल गज्जर और अमर उपाध्याय आदि किरदार थे और इसे 7 जनवरी 2021 को ZEE5 पर प्रीमियर किया गया था।

Anupam Kher और Satish Kaushik की Kaagaz 2 Movie की कहानी एक आम आदमी के संघर्ष पर आधारित है, जिसके जीवन के अधिकार का विरोध प्रदर्शनों और रैलियों द्वारा उल्लंघन किया जाता है।

Trailer के अनुसार, Satish Kaushik की बेटी की मौत के बाद, Satish न्याय की मांग कर रहे हैं। जिसके लिए Satish अदालत जाते है और राजनीतिक रैलियों, सड़क अवरोधों और विरोध प्रदर्शनों पर रोक लगाने की वकालत करते हैं।

Satish Kaushik की Kaagaz 2 Movie के Budget के बारे में अधिकारक रूप से कोई जानकारी नहीं मिली है किन्तु अनुमान लगाया है कि फिल्म का बजट लगभग 5 से 10 करोड़ होगा।

Kaagaz 2 Movie Music & Trailer

Kaagaz 2 फिल्म के संगीत निर्देशक शारिब तोशी और सृजन विनय वैष्णव है और फिल्म के गीत रश्मि विराग और सृजन द्वारा लिखे गए है। कागज़ 2 के फिल्म के म्यूजिक राइट्स Zee Music Company के पास है। Kaagaz 2 Movie के Trailer को आप निचे देख सकते है।

1 thought on “Kaagaz 2 Movie Release Date 2024 – Cast, Story, Trailer

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *