Lockdown Drama Film Bheed अनुभव सिन्हा द्वारा लिखित और निर्देशित एक आने वाली भारतीय हिंदी भाषा की बॉलीवुड ड्रामा फिल्म है, Bheed Movie को अनुभव सिन्हा, सौम्या तिवारी, सोनाली जैन और सप्रीत बिस्वाल द्वारा लिखा गया है। Bheed Movie को 24 मार्च 2023 को नाटकीय रूप से black & white में रिलीज़ किया जा रहा है।


Lockdown Drama Film Bheed 2023: Release Date, Story, Casting, Budget & Trailer

Rajkummar Rao, Bhumi Pednekar’s Film Bheed को अनुभव सिन्हा और भूषण कुमार द्वारा निर्मित तथा इस फिल्म को टी-सीरीज फिल्म्स और बनारस मीडिया वर्क्स के बैनर तले बनाया गया है। भीड़ फिल्म का वितरण यशराज फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा किया जा रहा है। फिल्म का छायांकन सौमिक मुखर्जी द्वारा किया गया है।


Bheed जो भारत में 2020 COVID-19 लॉकडाउन की घटनाओं के दौरान की है। फिल्म का संपादन अतानु मुखर्जी द्वारा और संगीत मंगेश धाकड़े द्वारा दिया गया है। Lockdown Drama Film Bheed में राजकुमार राव, भूमि पेडनेकर, दीया मिर्जा, आशुतोष राणा और पंकज कपूर हैं। Bheed Movie की प्रधान फोटोग्राफी अक्टूबर 2021 में शुरू हुई, और जनवरी 2022 में ख़तम हुई।

Table of Contents

Bheed Movie Release Date

Rajkummar Rao, Bhumi Pednekar’s Film Bheed की प्रधान फोटोग्राफी अक्टूबर 2021 में शुरू हुई, और जनवरी 2022 में ख़तम हुई। अब आखिर में, Bheed Movie को 24 मार्च 2023 को नाटकीय रूप से रिलीज़ किया जा रहा है फिल्म black & white होने वाली है

Rajkummar Rao’s Film Bheed Story 2023

Bheed Movie की कहानी उस वक्त की है जब बटवारा देश में नहीं, समाज में हुआ था, यानी वह जिसने कई लोगों को अपने ही देश में अजनबी बना दिया। समय है 2020 का भारत में COVID-19 के कारण लगे लॉकडाउन की घटनाओं के दौरान की है। फिल्म black & white होने वाली है। Bheed Movie को अनुभव सिन्हा, सौम्या तिवारी, सोनाली जैन और सप्रीत बिस्वाल द्वारा लिखा गया है।

Bheed Movie 2023 Casting

  • Rajkumar Rao as Aniket Bhushan
  • Bhumi Pednekar
  • Dia Mirza
  • Ashutosh Rana
  • Pankaj Kapur
  • Kritika Kamra
  • Kumud Mishra
  • Aditya Shrivastav
  • Veerendra Saxena
  • Mahesh Chandra Deva
  • Shushil Pandey

Bheed Movie Budget & Director

Bheed Movie को अनुभव सिन्हा द्वारा लिखित और निर्देशित गया है। अनुभव सिन्हा ने  काफी सुपर हिट मूवी Ra.One, Tum Bin, Dus, Mulk, Article 15 और Thappad जैसी फिल्मे बॉलीवुड को दी है, भीड़ मूवी को भी इनके द्वारा बनाया जा है। 


Bheed Movie का Budget फिल्म निर्माताओं की तरफ से ऑफिसियल तोर पर नहीं बताया गया है किन्तु अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म का बजट लगभग 15 से 20 करोड़ होगा

Bheed Movie Teaser & Trailer

Bheed मूवी का टीज़र 3 मार्च को रिलीज़ हो गया है, जिसमें 2020 (कोविद-19 लॉकडाउन अवधि) की कहानी का खुलासा किया गया है, टीज़र में 1947 और 2020 के बीच की तुलना को दिखाया गया है कि किस तरह 1947 में बटवारा देश में हुआ था, उसी तरह 2020 में भी बटवारा हुआ था किन्तु देश का नहीं, समाज का।

Bheed Movie Trailer को 09 मार्च को रिलीज़ किया जाना था किन्तु कुछ कारण से, फिल्म निर्माताओं ने Bheed Movie के Trailer को 10 मार्च को रिलीज़ किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *