इस आर्टिकल में बात करने वाले है Ghoomer के आने बाद, आने वाली Kay Kay Menon की स्पोर्ट फिल्म Love-All (लव ऑल फिल्म), इस फिल्म के बारे में जानने वाले है। बात करेंगे Love-All Movie की Release Date, Story, Cast, Trailer आदि के बारे में। Love-All film को पुरे भारत में 7 भाषाओ में रिलीज़ किया जा रहा है इन भाषाओ के बारे में निचे जाने। Love-All film एक पैन इंडिया फिल्म है।

Love-All Movie 2023

Love-All Movie 2023 की आने वाली एक स्पोर्ट फिल्म है। Love-All फिल्म के निर्देशक व लेखक Sudhanshu Sharma है, इन्होने इससे पहले 2018 में रिलीज़ हुई Kalichaat बनाई थी। Love-All फिल्म की पटकथा एवं संवाद सोनल और सुधांशु ने लिखे है। Love-All Movie दोस्ती और दृढ़ संकल्प की शक्ति के बारे में एक दिल छू लेने वाली कहानी है।

Kay Kay Menon की Love-All Movie को LGF Studios, Anand Pandit, Pullela Gopichand और Mahesh Bhatt द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है तथा फिल्म के सह-निर्माता मनीष सिंघल, दिलीपसोनी जयसवाल, राहुल वी. दुबे और संजय सिंह है। फिल्म के कार्यकारी निर्माता संजीव झा, वैजंत डी. रावत और कनिष्क चतुर्वेदी है।

Love-All Movie के म्यूजिक डायरेक्टर Saurabh-Vaibhav है तथा फिल्म के बैकग्राउंड में म्यूजिक Debarpito Saha ने दिया है। Love-All फिल्म के संपादक आलाप मजगावकर और रौनक फडनीस है तथा फिल्म के फोटोग्राफी निदेशक राऊत जयवंत मुरलीधर (WICA) है। Love-All film एक पैन इंडिया फिल्म है।

Love-All Movie Release Date 2023

Love-All Movie एक स्पोर्ट फिल्म है जिसे नाटकीय रूप से पुरे भारत में 01 सितम्बर 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज किया जा रहा है। Love-All film को पुरे भारत में 7 भाषाओ में रिलीज़ किया जा रहा है हिंदी, तेलुगु, तमिल, बंगाली, ओड़िया, कन्नडा व मलयालम भाषा में फिल्म को रिलीज़ किया जा रहा है। Love-All Movie के Trailer को भी सभी भाषाओ में रिलीज़ किया जा चूका है आप निचे फिल्म के ट्रेलर के बारे में जान सकते है।

Love-All Movie Story 2023

Love-All Movie एक स्पोर्ट फिल्म है, जिसके निर्देशक व लेखक Sudhanshu Sharma है। Love-All फिल्म की पटकथा एवं संवाद सोनल और सुधांशु ने लिखे है। Love-All फिल्म में सिद्धार्थ (Kay Kay Menon) की कहानी एक छोटे शहर के लड़के की शुरुआत के साथ होती है, जो अपने पिता की मौत के बाद अपनी माँ को दिए गए रेलवे के एक जर्जर क्वार्टर से शुरू होती है। जो रेलवे नौकरी के कुछ अद्वितीय लाभों में से एक होता है।

सिद्धार्थ, हालांकि मामूली साधनों के साथ भी जीवन नहीं जी रहे हैं, होनहार बैडमिंटन खिलाड़ी बनना रोमांचक लगता है और शहर के सभी खेल-प्रेमी उन्हें भविष्य के चैंपियन के रूप में देखते हैं। लेकिन किस्मत में अलग प्लान था, जहाँ एक चोट और उपचार के भारी बिल को वहन करने में असमर्थता ने बैडमिंटन को पेशेवर रूप से आगे बढ़ाने के उसके सपनों को चकनाचूर कर दिया।

सिद्धार्थ, जो खेल राजनीति के करणों का शिकार हो जाता है, एक नीचे काम की नौकरी को स्वीकार करता है और शहर से दूर जाकर एक सामान्य जीवन जीने का निर्णय लेता है; वो खेल से दूर जिन्दगी जीने की कहानी में अब बिल्कुल भिन्न हो जाता है जिससे वह पहले था। लेकिन उसके बेटे को बैडमिंटन खेल में रुचि होती है तो फिल्म को देखे और जाने क्या सिद्धार्थ अपने बेटे को खेलने देगा।

हालाँकि, जीवन का चक्र उसे फिर से उस शहर में वापस ले आता है जिसके बारे में उसने सोचा था कि वह कभी वापस नहीं आएगा। जीवन के उतार-चढ़ाव के बीच, उसे महत्वपूर्ण विकल्पों और मुक्ति के अवसर का सामना करना पड़ता है, Bollywood Hungama फिल्म की कहानी के बारे में लिया गया है।

Love-All Movie Casting

  • Kay Kay Menon
  • Shriswara
  • Swastika Mukherjee
  • Atul Shrivastav

Love-All Movie Trailer

Kay Kay Menon की Love-All Movie के Trailer को 7 अगस्त 2023 को 7 भाषाओ (हिंदी, तेलुगु, तमिल, बंगाली, ओड़िया, कन्नडा व मलयालम) में LGF Studios के यूट्यूब चैनल पर प्रकाशित किया गया है।

1 thought on “Love-All Movie 2023 Release Date, Story, Cast, Trailer

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *