- - - Tiger Nageswara Rao Movie Release Date | Story, Cast, Music, Trailer

Mass Maharaja Ravi Teja अपनी फिल्म को पहली बार पैन इंडिया रिलीज़ करने जा रहे है, 5 भाषाओ में। इस बार फिल्म की कहानी कुख्यात चोर टाइगर नागेश्वर राव पर एक आधारित बयोपिक है। Tiger Nageswara Rao Movie 2023 में रिलीज़ किया जा रहा पैन इंडिया।

आज हम रवि तेजा की फिल्म Tiger Nageswara Rao Movie Wikipedia के बारे में जानेंगे। फिल्म की रिलीज़ डेट से लेकर फिल्म की कास्टिंग, म्यूजिक, बजट, कहानी, ट्रेलर, डायरेक्टर आदि के बारे में बात करेंगे। यह फिल्म रवि तेजा के लिए सबसे अधिक बजट वाली फिल्म है।

Tiger Nageswara Rao Movie Release Date | Story, Cast, Music, Trailer

Tiger Nageswara Rao Movie 2023

Tiger Nageswara Rao Movie (टाइगर नागेश्वर राव फिल्म) 2023 में आने वाली एक भारतीय तेलुगु भाषा की बायोपिक एक्शन-क्राइम थ्रिलर फिल्म है। टाइगर नागेश्वर राव फिल्म के डायरेक्टर व राइटर Vamsee है, और फिल्म के डायलॉग्स श्रीकांत विस्सा द्वारा लिखे गए है। यह एक्टर की पहली पैन इंडिया प्रोजेक्ट है।

Ravi Teja’s film Tiger Nageswara Rao को Abhishek Agarwal द्वारा निर्मित किया गया है और उनके प्रोडक्शन हाउस Abhishek Agarwal Arts के बैनर तले फिल्म को बनाया गया है। फिल्म के प्रस्तुतकर्ता तेज नारायण अग्रवाल है और फिल्म की मार्केटिंग का कमान FirstShow ने संभाला है।

Tiger Nageswara Rao फिल्म के संगीत निर्देशक जीवी प्रकाश कुमार है और सिनेमेटोग्राफी आर मधी द्वारा की गई है। फिल्म के प्रोडक्शन डिजाइनर अविनाश कोल्ला है। फिल्म के बजट के बारे में ऑफिसियल फिल्म निर्माताओं ने नहीं बताया किन्तु अनुमान लगाया गया है कि फिल्म का बजट लगभग 50 करोड़ रुपए है।

Tiger Nageswara Rao Movie Release Date

Tiger Nageswara Rao फिल्म को पूरी दुनिया में नाटकीय रूप 20 अक्टूबर 2023 को रिलीज़ किया जा रहा है, फिल्म एक्शन क्राइम थ्रिलर फिल्म है। Tiger Nageswara Rao फिल्म को तेलुगु, तमिल, कन्नड़ा, मलयालम और हिंदी भाषा में रिलीज़ किया जाएगा।

Ravi Teja’s film Tiger Nageswara Rao की हिंदी डबिंग John Abraham ने की है और तमिल डबिंग karthi द्वारा, मलयालम की डबिंग Dulquer Salmaan द्वारा और कन्नडा भाषा की डबिंग shiva rajkumar द्वारा कराई गई है।

Tiger Nageswara Rao Casting

फिल्म Tiger Nageswara Rao में रवि तेजा, गायत्री भारद्वाज, नूपुर सेनन और अनुपम खेर मुख्य किरदार में है और कौशिक महता, जिशु सेनगुप्ता, मांडव साईं कुमार, जाहिद डिक्रूज, राजीव कुमार अनेजा, मोहम्मद जाहिद हुसैन, भानु प्रकाश, रेणु देसाई आदि फिल्म में है। IMDB

  • Anupam Kher
  • Ravi Teja
  • Nupur Sanon
  • Koushik Mahata
  • Jisshu Sengupta
  • Gayatri Bhardwaj

Tiger Nageswara Rao Movie Story

Ravi Teja’s film Tiger Nageswara Rao (टाइगर नागेश्वर राव फिल्म) एक भारतीय तेलुगु भाषा की बायोपिक एक्शन-क्राइम फिल्म है, जो कुख्यात चोर टाइगर नागेश्वर राव पर एक आधारित बयोपिक है। फिल्म के Director व Writer दोनों Vamsee ही है, और फिल्म के डायलॉग्स श्रीकांत विस्सा द्वारा लिखे गए है।

Tiger Nageswara Rao फिल्म की कहानी 1970 के दशक में आंध्र प्रदेश के स्टुअर्टपुरम गाँव के एक प्रसिद्ध डाकू Tiger Nageswara Rao की है, जो अपने सरल तरीकों से पुलिस और जेल से बचने के के लिए प्रसिद्ध था। फिल्म में Tiger Nageswara Rao का किरदार Mass Maharaja Ravi Teja ने निभाया है। IMDB

Tiger Nageswara Rao Movie Director

Tiger Nageswara Rao 2023 की एक भारतीय तेलुगु भाषा की बायोपिक एक्शन-क्राइम फिल्म है, जो कुख्यात चोर टाइगर नागेश्वर राव पर एक आधारित बयोपिक है। Tiger Nageswara Rao के Director व Writer दोनों Vamsee Krishna Naidu ही है।Tiger Nageswara Rao Vamsee की चौथी फिल्म है।

Vamsee एक भारतीय पटकथा लेखक, संवाद लेखक और निर्देशक हैं जो विशेष रूप से तेलुगु सिनेमा में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। Vamsee ने भारतीय सिनेमा को अब तक तीन फिल्मे दी है 2015 में Dongaata, 2017 में Kittu Unnadu Jagratha और 2019 में Mrs. Subbalakshmi।

Read Other:

Tiger Nageswara Rao Movie Teaser/Trailer

फिल्म Tiger Nageswara Rao जो एक एक एक्शन बायोपिक होने वाली है।

1 thought on “Tiger Nageswara Rao Movie Release Date | Story, Cast, Music, Trailer

Leave a Reply