- - - 8 A.M. Metro Release Date 2023, Story, Cast, Music, Trailer

8 A. M. Metro Movie एक आने वाली ड्रामा फिल्म है, फिल्म का निर्देशन राज राचकोंडा द्वारा किया गया है। 8 AM Metro film की कहानी श्रुति भटनागर और राज राचकोंडा द्वारा लिखी गई है। फिल्म के एसोसिएट डायरेक्टर बालू सांडिल्यसा है। फिल्म के संवाद असद हुसैन द्वारा लिखा गया है।

8 A.M. Metro Release Date 2023, Story, Cast, Music, Trailer,

8 A. M. Metro Movie 2023

8 AM Metro film को राज राचकोंडा और किशोर गंजी द्वारा निर्मित किया गया है, तथा फिल्म को Studio 99 और Platoon Distribution के बैनर तले बनाया गया है। डिस्ट्रीब्यूशन व मार्केटिंग Platoon Distribution द्वारा किया गया है। फिल्म के ऑडियो राइटस Sony Music India के पास है।

Directed by Raj Rachakonda 8 A. M. Metro Movie में जोनिता गांधी, जुबिन नौटियाल, जावेद अली और विशाल मिश्रा मुख्य किरदार में है। 8 AM Metro film में म्यूजिक मार्क के रॉबिन द्वारा दिया गया है और जोनिता गांधी, जुबिन नौटियाल, जावेद अली और विशाल मिश्रा ने फिल्म में गाना गया है।

8 A. M. Metro Movie Casting & Singer

8 A. M. Metro Movie को नाटकीय रूप से 19 मई 2023 को हिंदी भाषा में रिलीज़ किया जा रहा है। फिल्म का संपादन अनिल आलयम द्वारा किया गया है और सनी कुरापति ने फोटोग्राफी के निदेशक रूप में कार्य किया है। फिल्म में कविता गुलज़ार द्वारा गया है और फिल्म के लिरिक्स कौसर मुनीर, मनोज जुलूरी और शाहबाज खान लिखा गया है।

8 A. M. Metro Movie Story

8 A. M. Metro Movie की Story श्रुति भटनागर और राज राचकोंडा द्वारा लिखी गई है। फिल्म के संवाद असद हुसैन द्वारा लिखा गया है। फिल्म दो अजनबी अनजाने में मेट्रो में एक-दूसरे से टकराते हैं और एक अचानक दोस्ती कायम करते हैं, और इस प्रक्रिया में खुद को और एक-दूसरे को पाते हैं। IMDB के अनुसार।

8 A. M. Metro मानव कनेक्शन की शक्ति को उजागर करती है। इस तेजी से बदलती दुनिया में उम्मीद और प्यार को परिभाषित व भावनात्मक यात्रा के साथ फिल्म प्रस्तुत की है।

8 A. M. Metro Movie Music

8 AM Metro film में म्यूजिक मार्क के रॉबिन द्वारा दिया गया है, और जोनिता गांधी, जुबिन नौटियाल, जावेद अली और विशाल मिश्रा ने फिल्म में गाना गया है। फिल्म में कविता गुलज़ार द्वारा गया है और फिल्म के लिरिक्स कौसर मुनीर, मनोज जुलूरी और शाहबाज खान लिखा गया है। फिल्म के ऑडियो राइटस Sony Music India के पास है।

Leave a Reply