दिल को दहला देने वाली एक और नई कहानी जो सत्य पर आधारित है The Kerala Story Movie, जो Bollywood की फिल्म The Kashmir Files की तरह कंटेंट से सभी को हैरान करने आ रही है। The Kashmir Files की तरह ही The Kerala Story फिल्म पर भी राजनीतिक जंग शुरू हो गई है, और फिल्म को रिलीज़ करने से रोका जा रहा है और The Kerala Story Movie को Ban करने की कोशिश भी की जा रही है।

आज हम इस आर्टिकल में एक सच्ची कहानी जो पहले कभी नहीं कही गई, उस पर बन रही फिल्म The Kerala Story Movie 2023 के बारे में जानेंगे। दिल को दहला देने वाली फिल्म The Kerala Story Movie की कहानी (Story), Casting, Release Date, Trailer, Budget और भी बहुत कुछ हम इस आर्टिकल में फिल्म के बारे में जानेगे।

The Kerala Story Movie 2023

The Kerala Story Movie 2023

The Kerala Story Movie हिंदी भाषा की एक आनी वाली फिल्म है, जिसकी कहानी सत्य पर आधारित है। The Kerala Story के डायरेक्टर Sudipto Sen है। द केरला स्टोरी फिल्म की कहानी सूर्यपाल सिंह, सुदीप्तो सेन विपुल और अमृतलाल शाह द्वारा लिखी गई है। कहानी केरल राज्य के विभिन्न हिस्सों की तीन युवा लड़कियों की सच्ची कहानियों का संकलन है।

The Kerala Story Movie को विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित तथा Sunshine Pictures के बैनर तले इस फिल्म को बनाया गया है, फिल्म के सह-निर्मित आशिन ए. शाह और रविचंद नालप्पा है। द केरला स्टोरी फिल्म का संपादक संजय शर्मा द्वारा किया गया है और फिल्म के साउंड डिज़ाइनर है YRF Studios के गणेश गंगाधरन। फिल्मे के फोटोग्राफी के निदेशक है प्रशांतनु महापात्र।

The Kerala Story Movie Casting

विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित फिल्म The Kerala Story में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सोनिया बलानी, सिद्धि इदनानी, विजय कृष्ण, प्रणय पचौरी और प्रणव मिश्रा जैसे बेहतरीन कलाकार इस फिल्म है। The Kerala Story को नाटकीय रूप से 5 मई को रिलीज़ किया जा रहा है।

The Kerala Story Movie Story

The Kerala Story Movie की कहानी एक दिल को दहला घटना पर आधारित है, एक सच्ची कहानी जो पहले कभी नहीं कही गई। कहानी केरल राज्य के विभिन्न हिस्सों की तीन युवा लड़कियों की सच्ची कहानियों का संकलन है। The Kerala Story में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सोनिया बलानी, सिद्धि इदनानी, विजय कृष्ण, प्रणय पचौरी और प्रणव मिश्रा जैसे बेहतरीन कलाकार इस फिल्म है।

फिल्म की कहानी केरल की महिलाओं के एक समूह की कहानी का अनुसरण करती है, जो किस प्रकार केरल की महिलाए इस्लाम में परिवर्तित हो जाती हैं और किस प्रकार इस्लामिक स्टेट ऑफ़ इराक एंड सीरिया (ISIS) में शामिल हो जाती हैं। मुस्लिम महिला फातिमा बा की कहानी कि किस प्रकार जबरन घर से अगवा किया और धार्मिक मोहराओं द्वारा छेड़छाड़ किया और किस प्रकार ISIS आतंकवादी में बदल दिया गया और अफगानिस्तान की जेल में डाल दिया गया। Wikipedia & IMDB के अनुसार।

The Kerala Story Movie Release Date

Actress Adah Sharma की फिल्म The Kerala Story जो एक सच्ची दिल को दहला देने वाली फिल्म है, जिस प्रकार Bollywood की फिल्म The Kashmir Files ने अपने कंटेंट से सभी को हैरान कर दिया, उसी प्रकार को The Kerala Story भी अपने कंटेंट से सभी को हैरान कर देगी। The Kerala Story फिल्म को नाटकीय रूप से 5 मई को रिलीज़ किया जा रहा है।

The Kerala Story Movie Director & Budget

The Kerala Story फिल्म के डायरेक्टर Sudipto Sen है जो डायरेक्टर के साथ लेखक और फिल्म निर्माता भी है। Sudipto Sen को जाना जाता है अभी 2023 की फिल्म The Kerala Story और 2018 में आई Aasma फिल्म और 2006 में आई The Last Monk फिल्म के लिए भी।

The Kerala Story Movie के Budget के बारे में ऑफिसियल तोर पर फिल्म निर्माताओं ने नहीं बताया गया है किन्तु अनुमान लगाया गया है कि फिल्म का बजट लगभग 15 से 20 करोड़ होगा।

The Kerala Story Movie Trailer

The Kerala Story Movie के Trailer को 26 अप्रैल 2023 को Sunshine Pictures के यूट्यूब चैनल पर प्रकासित किया गया था। फिल्म को 15 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके है। 563 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है।

The Kerala Story Movie Review

Suraj Kumar के यूट्यूब चैनल पर प्रकासित The Kerala Story Movie के फिल्म निर्माताओं का इंटरव्यू, जिसे 01 मई को Suraj Kumar के यूट्यूब चैनल प्रकासित किया गया था। इंटरव्यू में हमे Suraj Kumar के साथ फिल्म के निर्माता विपुल अमृतलाल शाह, फिल्म डायरेक्टर Sudipto Sen और फिल्म की लीड अभिनेत्री Adah Sharma नजर आई है।

About The Author

1 thought on “The Kerala Story Movie 2023 Release Date, Story, Casting & Trailer

Leave a Reply