Aadikeshava Movie 2023

Aadikeshava Movie 2023 में आने वाली एक तेलुगु भाषा की भारतीय एक्शन ड्रामा फिल्म है, फिल्म के डायरेक्टर और राइटर (लेखक) Srikanth N Reddy द्वारा किया गया है, श्रीकांत एक लोकप्रिय अभिनेता और निर्देशक हैं। Aadikeshava फिल्म 2 घंटे 5 मिनट की होने वाली है।

Aadikeshava Movie को Naga Vamsi S और Sai Soujanya द्वारा निर्मित किया गया है तथा Sithara Entertainments और Fortune Four Cinemas बैनर तले फिल्म को बनाया गया है। श्रीकारा स्टूडियो द्वारा फिल्म को प्रस्तुत किया गया है।

Srikanth N Reddy द्वारा निर्देशित फिल्म Aadikeshava में संगीत  GV Prakash Kumar द्वारा डाला गया है और फिल्म के संपादक नवीन नूली है। Aadikeshava फिल्म के फोटोग्राफी का निर्देशक (DOP) Dudley है और फिल्म के आर्ट डायरेक्टर AS Prakash है।

Aadikeshava Movie Release Date

Adikeshava Movie में Panja Vaisshnav Tej, Sreeleela, Joju George, Aparna Das और अन्य किरदारों ने अभिनय किया है। Aadikeshava फिल्म को दुनियाभर में तेलुगु भाषा में 18 अगस्त 2023 को नाटकीय रूप से रिलीज़ किया जा रहा है।

Aadikeshava Movie Story

Srikanth N Reddy द्वारा निर्देशित फिल्म Aadikeshava एक एक्शन ड्रामा फिल्म है जिसकी कहानी श्रीकांत ने ही लिखी है, Aadikeshava Movie की कहानी के बारे में अभी ऑफिसियल तोर पर फिल्म निर्माताओं ने कुछ बताया है। फिल्म 2 घंटे 5 मिनट की होने वाली है।

Adikeshava Movie Casting

  • Panja Vaisshnav Tej
  • Sreeleela
  • Joju George
  • Aparna Das

Aadikeshava Movie Teaser & Trailer

About The Author

1 thought on “Aadikeshava Movie Release Date, Story, Casting, Trailer

Leave a Reply