इस आर्टिकल में बात करने वाले है Chiyaan Vikram की आने वाली Dhruva Natchathiram Movie के बारे में। जानंगे हम Dhruva Natchathiram Movie Release Date के बारे में और साथ में फिल्म की कहानी, फिल्म के किरदार और फिल्म के म्यूजिक, टीज़र और ट्रेलर आदि के बारे में।

Dhruva Natchathiram Movie 2023

Dhruva Natchathiram जिसे Dhruva Natchathiram: Chapter One – Yuddha Kaandam नाम से भी जाना जाता है यह एक आने वाली भारतीय तमिल-भाषा की जासूसी-थ्रिलर फिल्म है। ध्रुव नटचतिराम फिल्म के डायरेक्टर, पटकथा व कहानी लेखक Gautham Vasudev Menon ही है। ध्रुव नटचतिराम मूवी को 2023 में रिलीज़ किया जाना है।

Dhruva Natchathiram Movie को गौतम वासुदेव मेनन, वेंकट सोमसुंदरम, रेशमा घटाला और पी. मदन द्वारा निर्मित किया गया है और फिल्म को Ondraga Entertainment, Kondaduvom Entertainment और Escape Artists Motion Pictures के बैनर तले बनाया गया है। फिल्म का संपादन प्रवीण एंटनी द्वारा किया गया है।

Director Gautham Vasudev Menon की फिल्म Dhruva Natchathiram में छायांकन जोमोन टी. जॉन, संथाना कृष्णन रविचंद्रन और मनोज परमहंस द्वारा दिया गया है। हैरिस जयराज द्वारा फिल्म में संगीत दिया गया है। फिल्म के म्यूजिक राइट्स Sony Music Entertainment India के पास है।

2016 में Dhruva Natchathiram Movie का निर्माण शुरू किया गया था और फिल्म को सात देशों में शूट किया जाना था किन्तु डायरेक्टर मेनन की आर्थिक तंगी के कारण फिल्म को ठन्डे बसते में डाल दिया गया है, जिसके कारण काफी बार फिल्म की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ाया गया।

Dhruva Natchathiram Movie Story

Dhruva Natchathiram: Chapter One – Yuddha Kaandam एक तमिल-भाषा की जासूसी-थ्रिलर फिल्म है, फिल्म के डायरेक्टर, पटकथा व कहानी लेखक Gautham Vasudev Menon ही है। फिल्म में विक्रम के साथ रितु वर्मा, ऐश्वर्या राजेश, आर पार्थिबन, सिमरन, दिव्यदर्शनी, विनायकन आदि किरदार नजर आएंगे।

Dhruva Natchathiram Movie की कहानी न्यूयॉर्क स्थित एक अंडरकवर एजेंट और उसकी टीम की है उन्हें एक टीम के नेता को वापस लाने के लिए एक गुप्त मिशन दिया जाता है जो रहस्यमय तरीके से लापता हो गया है। फिल्म में Vikram एक अंडरकवर एजेंट Dhruva, John और Joshua के नाम से है। IMDB

Dhruva Natchathiram Movie Casting

  • Vikram
  • Ritu Varma
  • Aishwarya Rajesh
  • R. Parthiban
  • Simran
  • Dhivyadharshini
  • Vinayakan
  • Arjun Das

Dhruva Natchathiram Movie Release Date 2023

2016 में Dhruva Natchathiram Movie का निर्माण शुरू किया गया था और फिल्म को सात देशों में शूट किया जाना था किन्तु डायरेक्टर मेनन के प्रोडक्शन हाउस पर वित्तीय बाधाओं के आने के कारण निर्देशक की कई अन्य फिल्मों पर असर पड़ने के बाद फिल्म में और देरी हुई।

उसके बाद फिल्म निर्माता 2020 में फिल्म को रिलीज़ करना चाहते थे किन्तु COVID-19 महामारी के कारण थिएटर बंद हो गए थे। उसके बाद खबरों के अनुसार 2021 के बीच में, यह बताया गया है कि डायरेक्टर मेनन ने प्रोडक्शन में लगभग साढ़े चार घंटे लंबे फुटेज की शूटिंग की थी, जिससे फिल्म को दो भागों में विभाजित करने का फैसला किया है।

8 जून 2023 को Dhruva Natchathiram Movie की रिलीज़ डेट के बारे में मीडिया ने बताया कि फिल्म 14 जुलाई 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार है और फिल्म के ट्रेलर को 17 जून 2023 को रिलीज होगा।

Dhruva Natchathiram Music

Dhruva Natchathiram फिल्म का संगीत और बैकग्राउंड स्कोर हैरिस जयराज द्वारा तैयार किया गया था। ध्रुव नटचतिराम फिल्म के म्यूजिक राइट्स Sony Music Entertainment India के पास है। फिल्म का पहला म्यूजिक 20 अक्टूबर 2020 को Oru Manam नाम से Sony Music South के यूट्यूब चैनल पर प्रकासित किया गया था।

Dhruva Natchathiram Movie Trailer

 मीडिया के अनुसार Dhruva Natchathiram Movie को 14 जुलाई 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार है और फिल्म के ट्रेलर को 17 जून 2023 को रिलीज होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *