- - - Laapataa Ladies Movie Release Date | Cast, Story, Trailer, Ott

LAAPATAA LADIES इस नाम से एक फिल्म आने वाली है, जिसके बारे में हम जानेंगे। Amir Khan के प्रोडक्शन हाउस में बानी Laapataa Ladies Movie कैसी है और कब Release हो रही है, फिल्म की कहानी, कास्टिंग, ट्रेलर, ott रिलीज़ डेट, बजट आदि के बारे में जानने वाले है।

Laapataa Ladies Movie 2024

Laapataa Ladies Movie 2024 में आने वाली एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है, जिसके निर्दशक Kiran Rao है। लापता लेडीज फिल्म की कहानी बिप्लब गोस्वामी और पटकथा और संवाद स्नेहा देसाई द्वारा लिखी गई है। फिल्म के अतिरिक्त संवाद दिव्यनिधि शर्मा ने लिखे है।

laapataa ladies movie release date cast story trailer ott

Laapataa Ladies Movie को आमिर खान, किरण राव और ज्योति देशपांडे द्वारा निमित किया गया है और फिल्म को Aamir Khan Productions के बैनर तले बनाया गया है। लापता लेडीज फिल्म को Jio Studios द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

लापता लेडीज फिल्म के फोटोग्राफी के निदेशक विकाश नौलखा है और फिल्म के संपादक जबीन मर्चेंट है। फिल्म के प्रोडक्शन डिजाइनर विक्रम सिंह है और साउंड डिज़ाइनर आयुष आहूजा है। लापता लेडीज फिल्म में संगीत Ram Sampath द्वारा दिया गया है।

Laapataa Ladies Movie Release Date 2024

Amir Khan के प्रोडक्शन हाउस में बनी Laapataa Ladies Movie को सिनेमाघरों में 1 मार्च 2024 को हिंदी भाषा में रिलीज़ किया जा रहा है। 1 मार्च को Anupam Kher और Satish Kaushik की Kaagaz 2 Movie भी आ रही है।

Laapataa Ladies Movie Ott पर मई या जून महीने (अनौपचारिक तारीख) में देखने को मिल सकती है, फिल्म के ott राइट्स Jio Studios के पास है और आपको फिल्म Jio cinema पर देखने को मिल सकती है।

Laapataa Ladies Movie Story & Casting

लापता लेडीज फिल्म एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है, फिल्म की कहानी बिप्लब गोस्वामी और पटकथा और संवाद स्नेहा देसाई द्वारा लिखी गई है, इसके अतिरिक्त संवाद दिव्यनिधि शर्मा ने लिखे है। लापता लेडीज फिल्म की कहानी ग्रामीण भारत की पृष्ठभूमि पर आधारित है।

यह फिल्म 2001 में स्थापित, दो युवा दुल्हनों की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनकी ट्रेन में अदला-बदली हो जाती है।

Laapataa Ladies Movie Casting

  • Nitanshi Goel
  • Pratibha Ranta
  • Sparsh Shrivastava
  • Ravi Kishan
  • Chhaya Kadam मुख्य किरदार में.

और इनका साथ भास्कर झा, दुर्गेश कुमार, गीता अग्रवाल, पंकज शर्मा, रचना गुप्ता, अबीर जैन, कीर्ति जैन, दाउद हुसैन, प्रांजल पटेरिया, समर्थ मोहर, सतेंद्र सोनी, रवि कपाड़िया, किशोर सोनी सह किरदार के रूप में दे रहे।

Laapataa Ladies Movie Music & Budget

लापता लेडीज फिल्म में संगीत Ram Sampath द्वारा दिया गया है और फिल्म के लिरिक्स स्वानंद किरकिरे, प्रशांत पांडे और दिव्यनिधि शर्मा ने लिखे है। फिल्म के गायक श्रेया घोषाल, अरिजीत सिंह, सुखविंदर सिंह और सोना महापात्रा है।

Laapataa Ladies Movie Trailer

Laapataa Ladies फिल्म के Trailer को टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर 24 जनवरी 2024 को रिलीज़ किया गया थ। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे एक आदमी अपने परिवार और गांव के लोगों के सामने अपनी पत्नी का अनावरण करता है, लेकिन उसे एहसास होता है कि वह गलत दुल्हन लेकर आया है।

2 thoughts on “Laapataa Ladies Movie Release Date | Cast, Story, Trailer, Ott

Leave a Reply